Muzaffarpur:- नगर थाना क्षेत्र के शुक्ला रोड निवासी मो. अरमान को अगवा कर मारपीट मामले में टाउन पुलिस ने उसका सदर हॉस्पिटल में बयान दर्ज किया। घायल ने इसमे चार नामजद और 7 अज्ञात को आरोपी बनाया है। नामजद आरोपियों में सन्नी कुमार, अप्पू, प्रिंस और शिवम उर्फ लालू शामिल हैं। वहीं अज्ञात हमलावरों को चेहरा देखकर पहचानने की बात कही है। पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है। नामजद आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इधर, अरमान की हालत स्थिर है। उसे सदर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

घायल ने बताया कि वह अंडा का ट्रे लाने के लिए बनारस बैंक चौक गया था। इसी दौरान बाइक सवार दो हमलावर पहुंचे। उसका मुंह दबा दिया और बाइक पर जबरन बैठा लिया। उसे जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज के पीछे सुनसान जगह पर ले गये। वहां अन्य आरोपी भी थे। सब ने मिलकर लोहे के रॉड और डंडे से उसे बेरहमी से पीटा। फिर अधमरे हालत में छोड़कर भाग गए। जब उसे होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुँचा।

इस दौरान उसकी मोबाइल और गले से चांदी का चेन छीन लिया। अस्पताल में भर्ती अरमान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके एक दोस्त से कुछ लड़को का विवाद हुआ था। उसी को लेकर यह घटना हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here