मुजफ्फरपुर से पटना जा रही बस गांधी सेतु के पाया संख्या-7 पर अचानक धूं-धूं जलने लगी। बताते चलें कि यह घटना आज रविवार के सुबह की हैं। यात्रियों से भरी बस मुजफ्फरपुर से पटना जा रही थी, जहां गांधी सेतु के पाया संख्या-37 के पास बस अचानक आग का गोला बन गई, और देखते ही देखते धूं-धूं कर जलने लगी। हालांकि बस में आग लगते ही सवार यात्री दरवाजे और खिड़की से निकलने में कामयाब हो गए, और सभी बाल-बाल सुरक्षित बताये जा रहे हैं।

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू

मालूम हो कि गांधी सेतु पुल उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार को जोड़ने वाली महत्वपूर्ण कड़ी हैं। मुजफ्फरपुर से पटना जा रही बस जब गांधी सेतु पर पहुंची, तो उसमें आग लग गई। जिसे देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। लेकिन समय रहते सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गये। बस में आग लगने की खबर पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिए जाने के बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। जहां काफी कोशिश के बाद बस में लगे आग पर काबू पाया गया, तब तक बस जलकर पूरी तरह खाक हो गया।

कुछ देर वाहनों का आवागमन ठप्प

बस में आग कैसे लगी, इसको लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। लेकिन आशंका जताई जा रही हैं कि शॉर्ट सर्किट के कारण बस के इंजन में आग लग गई, और देखते ही देखते पूरा बस धूं-धूं कर जल उठा। हालांकि इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए इसको लेकर प्रशासन ने राहत की सांस ली हैं। गांधी सेतु पर बस में आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया, और वाहनों के आवागमन ठप्प हो गया। लेकिन बस में लगे आग पर काबू पाने के बाद वाहनों का परिचालन सामान्य हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here