Uttar Pradesh News: मुलायम सिंह यादव की बहू और भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव (Bjp Leader Aparna Yadav) को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी दिए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी. धमकी देने वाले आरोपी ने कहा है कि 72 घंटे के अंदर एके-47 से उनकी हत्या कर देंगे. बुधवार को अपरिचित नंबर से अपर्णा यादव के मोबाईल पर एक कॉल आई. इस नंबर को अपर्णा ने रिसीव नहीं किया. अगले ही पल उसी नंबर से वाट्सएप कॉल आई. वाट्सएप कॉल करने वाले ने अपर्णा को हत्या करने की धमकी दी.

अपर्णा के पीएसओ ने गौतमपल्ली थाने में इस संबंध में मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, इस मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस सर्विलांस सेल की मदद से उस नंबर के साथ ही उस युवक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. फिलहाल, किस नंबर से उनको धमकी दी गई. गौतमपल्ली थाने में धमकी वाले नंबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई.

अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी. अपर्णा को यूपी में भले ही कोई बड़ा पद ना मिला हो लेकिन भाजपा में शामिल होने के बाद जनता के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है. अपर्णा यादव ने 2017 में लखनऊ की कैंट सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. उनको तब भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी ने हराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here