रुबीना दिलेक टीवी पर दिखाई देने वाली ये संस्कारी बहु ,असली जिंदगी में पति से रहती है अलग वजह ये है
रुबीना दिलेक टीवी पर दिखाई देने वाली ये संस्कारी बहु ,असली जिंदगी में पति से रहती है अलग वजह ये है

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. इन्हें टेलीविजन की एक आदर्श बहु कहा जाता है. आज ये अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रही है. इन्होने अभिनव शुक्ला से शादी की है. लेकिन क्या आप जानते है टीवी की आदर्श बहु कहलाने वाली रुबीना का रिश्ता कभी टूटने के कगार पर पहुँच चूका था. दोनों की मुलाकात छोटी बहु के सेट पर हुई थी और इन्होने साथ काम किया था. यहाँ से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और आज इनकी शादी को पुरे 4 साल हो चुके है. आइये आज इनकी शादी की सालगिरह पर जानते है कुछ ख़ास बाते …

कॉफ़ी डेट से शुरू हुई लड़ाई

अभिनव और रुबीना एक दुसरे को एक ही नजर में दिल दे बैठे थे. इन्होने कुछ समय एक दुसरे को डेट किया और इसके बाद शादी कर ली. रुबीना हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की रहने वाली है और उनका कई बार देसी लुक देखकर फैन्स भी हैरान रह जाते है. शादी के बाद ही रुबीना और अभिनव के रिश्ते में दरार आना शुरू हो गयी.

दोनों के बीच अनबन बढने लगी और बात यहाँ तक आ पहुंची कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा. हालांकि दोनों ने इस बात की किसी को भनक भी लगने नही दी लेकिन बाद में इसका खुलासा भी इन्होने खुद ही किया था. अभिनव शुक्ला ने बताया कि उन्होंने पत्नी को कॉफ़ी डेट का वादा किया था जो वे पूरा नही कर पाए.

बिग बॉस ने बचाया रिश्ता

दरअसल अभिनव संग रुबीना कॉफ़ी डेट पर जाने वाली थी लेकिन अभिनव इस बात को भूल गये और इसी बात से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हुई थी. एक छोटी से बात से शुरू हुई लड़ाई इतनी बढ़ गयी कि उन्होंने तलाक लेने का मन बना लिया था. इसी दौरान दोनों बिग बॉस सीजन 14 में दिखाई दिए और यहाँ उनका रिश्ता टूटने से बचा था. रुबीना ने जब अपने तलाक की बात नेशनल टीवी पर की तो सलमान खान समेत रुबीना और अभिनव का परिवार भी इस बात से हैरान रह गया था.

ru

हालांकि बिग बॉस में अभिनव और रुबीना दोनों काफी ज्यादा करीब आये थे और उनकी लड़ाई भी खत्म हो चुकी थी. दोनों ने बाद में मिडिया को दिए इन्टरव्यू में बताया अगर वे बिग बॉस में नही जाते तो शायद आज उनका रिश्ता टूट जाता. बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने रिश्ते को एक बार फिर से जोड़ा है और इसे टूटने से बचाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here