अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। एक-एक करके उनकी सारी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं। मगर अक्षय तो अक्षय हैं, रक्षा बंधन फ्लॉप हुई पर 10 दिन भी नहीं गुजरे और खिलाड़ी कुमार ने नई फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर शनिवार को दर्शकों के सामने रिलीज किया गया। हालांकि अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर भी बात की।

अक्षय कुमार ने मांगी माफी

‘कठपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि आपकी फिल्मे लगातार फ्लॉप क्यों हो रहीं हैं तो इस पर खुलकर बात की। अक्षय ने कहा कि वह समझना चाहते हैं दर्शक क्या चाहते हैं। खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा कि, ‘फिल्में नहीं चल रही है, ये हमारी गलती है, मेरी गलती है। अब वक्त आ गया है कि मुझे बदलाव करना है, मुझे समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं। फिल्मों की असफलता पर मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।

लगातार तीन फिल्में रही फ्लॉप

इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और 11 अगस्त को रिलीज हुई रक्षाबंधन, ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। सिनेमाघरों में रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ के बाद से ही अक्षय का जादू फीका पड़ गया है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज के बाद तो फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे और सीधे तौर पर फिल्म ना चलने की वजह अक्षय को ही बताया था।  

2 सितंबर को रिलीज होगी ‘कठपुतली’

बता दें कि डायरेक्टर रंजीत तिवारी की ये फिल्म ‘कठपुतली’ 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। ‘कठपुतली’ तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिन्दी रीमेक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here