मुजफ्फरपुर में कांटी थाना क्षेत्र के रामपुर साह गांव में लड़की के परिजनों ने युवक की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला। बेरहमों ने उसे तब तक पीटा जब तक उसकी सांसें उखड़ ना गईं। इसके बाद सुनियोजित तरीके से युवक को अस्पताल पहुंचा दिया। परिजनों को सूचना दे दी और वहां से फरार हो गए। इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। मृतक की पहचान मनीष कुमार के पुत्र सौरभ कुमार (22 साल) के रूप में की गई है।

सौरभ की फाइल फोटो।

सौरभ की फाइल फोटो।

बताया जा रहा है कि सौरभ का सोनबरसा गांव की एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका से शादी के उसने सपने देखे थे। शुक्रवार देर रात जब वह लड़की से मिलने उसके घर गया तो लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने सौरभ को रंगे हाथों पकड़ लिया। लात-घूंसे से पिटाई के बाद लोगों ने रॉड से बुरी तरह पीटा। पूरी रात लड़की वालों ने युवक को बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला। जब वह अचेत होकर गिर पड़ा तो उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया। डॉक्टरों ने उसे बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन बचा ना सके।

घटना की सूचना पर कांटी थानेदार कुंदन कुमार मौके पर पहुंचे। इस दौरान आरोपित पक्ष के सभी लोग घर से फरार हैं। सौरभ के परिजनों से घटना के संबंध में पुलिस जानकारी ले रही है। थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि सोनबरसा गांव की एक लड़की से सौरभ प्रेम करता था- ‘उसी के परिजन ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि मारपीट के क्रम में सौरभ के नाजुक अंगों पर काफी चोट लगी थी। प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से वार किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई है। परिजन के बयान का इंतजार है। अपने स्तर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है’। थानेदार ने कहा कि एहतियातन पुलिस बल इलाके में गश्त लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here