ललन सिंह ने नीतीश कुमार से की मुलाकात जदयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh )दिल्ली से बिहार लौट गये हैं. शुक्रवार को पटना पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. वहीं जदयू की कमान थामने के बाद से जदयू में नयी ऊर्जा भी दिख रही है. पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) और जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha)से ललन सिंह ने मुलाकात की है.

शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की . यह मुलाकात एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के संकल्प में हुई. इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों सहित जदयू कार्यालय में हाल में हुए कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई. इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना आने पर राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया.

वहीं सीएम से मुलाककात के बाद ललन सिंह जदयू के कद्दावर नेता व पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से भी मिले. इस मुलाकात को उन्होंने औपचारिक बताया. बता दें कि इससे पहले भी ललन सिंह उपेंद्र कुशवाहा से मिलते रहे हैं. गौरतलब है कि कुशवाहा व ललन सिंह दोनों जदयू संगठन को लेकर काफी सक्रिय दिखने लगे हैं.

वहीं इससे पहले शनिवार को जदयू से लोजपा में गये भगवान सिंह कुशवाहा ने फिर जदयू का दामन थाम लिया. भगवान सिंह कुशवाहा को जदयू की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ही दिलायी.केंद्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भगवान सिंह कुशवाहा को घर-वापसी पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी का केवल बिहार में नहीं, बल्कि पूरे देश में विस्तार होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here