समस्तीपुर:- वारिसनगर थाना के नर्सरी मैदान में रविवार देर रात दो गुटों में हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गयी। सूचना पर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गयी। इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिजन ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक ऋषि कुमार वारिसनगर थाना के रामपुर किशुन पंचायत के किसनपुर डबरूबन्ना गांव का निवासी था। उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश में मारपीट होने की जानकारी मिली है। वैसे परिजन के आवेदन देने के बाद ही पूरा स्पष्ट होगा।

परिजनों ने बताया कि ऋषि जेसीबी चलवाता था। रामपुर में जेसीबी से काम चल रहा था। ऋषि बीती रात जेसीबी चालक का खाना लेकर जा रहा था, रास्ते में कुछ लोगों ने पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सूचना मिलने पर परिजन उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ले गये, जहां से उसे समस्तीपुर रेफर किया गया। लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि ऋषि की पिटाई करने वाले रामभद्रपुर गांव के निवासी बताये जा रहे हैं। जिस युवक को हिरासत में लिया गया है वह भी रामभद्रपुर का ही रहने वाला है। वहीं घटनास्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि किसी विवाद को लेकर दो पक्षों में रविवार शाम मारपीट की घटना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here