सितंबर 2021 को टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. 40 साल के एक्टर की हार्ट अटैक की वजह से जान चली गई थी. सिद्धार्थ के निधन से उनके परिवार और फैंस पर कहर टूट पड़ गया था, वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल एकदम बिखर गई थीं. उनकी रोती हुई तस्वीरों ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया था. काफी समय तक शहनाज इस दुख से उबर नहीं पाई थीं.

अभी हाल ही में 2 सितंबर 2022 को सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी थी.इस मौके पर जहां उनकी मां ने अपने दिवंगत बेटे के लिए प्रेयर मीटिंग रखवाई थी, वहीं उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने फेरवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि दी थी. हालांकि, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए कोई पोस्ट नहीं शेयर किया था. इसकी वजह से सिडनाज (फैंस द्वारा कपल को दिया गया नाम) फैंस हैरान थे और सवाल खड़े रहे थे कि, आखिर क्यों शहनाज ने सिड के लिए कोई पोस्ट नहीं किया.

इस वजह से नहीं किया शहनाज कोई पोस्ट

‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल अब कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी. शहनाज ने पहला और आखिरी पोस्ट सिड के निधन के कुछ समय बाद किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज सिड के बेहद करीब थीं और वह जानती थीं कि वह एक बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और वह कभी भी इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहेंगे. शहनाज के पास सिद्धार्थ की यादें जिंदगी भर उनके साथ हैं और वह इसे अपने पास रखेंगी. उनके लिए सिड हमेशा उनके साथ मौजूद रहते हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच ‘दोस्ती’ का रिश्ता

बिग बॉस 13 से शुरू हुई सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की दोस्ती अभिनेता के मरने तक कायम रही. सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के काफी करीब थे. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को दोस्ती के अलावा कोई नाम नहीं दिया था, लेकिन उनके फैंस उन्हें एक कपल की तरह ही देखते थे. बिग बॉस 13 के घर में जब-जब शहनाज टूटीं, सिद्धार्थ शुक्ला उनके लिए ढाल बनकर खड़े रहे. घर का कोई भी सदस्य अगर शहनाज से लड़ता था, तो उसे सिद्धार्थ शुक्ला का सामना करना पड़ता.एक दूसरे से भी सिद्धार्थ और शहनाज खबू लड़ते थे, लेकिन कुछ पल बाद ही दोनों एक दूसरे से प्यार से गले लगते हुए दिखाई देते. आज भले ही सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज के साथ नहीं हैं, लेकिन शायद उनकी बातें सना को मजबूत रहने का हौसला देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here