प्रतापगढ़ के रानीगंज में बाबा बेलखरनाथ धाम के ब्लॉक में आयोजित सामूहिक विवाह योजना के कार्यक्रम में जा रहे सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा से लोगों ने निर्माण कार्य में अनियमितता की शिकायत की गई। इसके बाद विधायक ने निर्माण कार्य को मौके पर जाकर देखा। विधायक ने धक्का दिया तो निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज दीवार गिर गई।

शिवसत ग्राम के लोगों का आरोप है कि ग्रामसभा शिवसत में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज व 100 बेड के सरकारी हॉस्पिटल की निर्माण किया जा रहा है। जिसके निर्माण में पूरी तरह से अनियमितता बरती जा रही है। निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान विधायक डॉ आरके वर्मा ने कहा कि बहुत सारी दीवारें इतनी कमजोर हैं जिन्हें धक्का देते ही गिर जाएंगी। जिसके बाद विधायक ने विभाग के विभागीय अधिकारियों को मौके पर बुलाया और जिलाधिकारी को भी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों के सामने ही विधायक ने दीवार पर हल्का सा धक्का मारा तो वह गिर गई। विभागीय अधिकारियों ने कहा कि निर्माण कार्यों के मैटेरियल सैंपल को जांच के लिये भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने पर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान बृजेश पटेल विनोद वर्मा सहित आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here