समस्तीपुर / विभूतिपुर :- बिहार के समस्तीपुर अब महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार की रात तीन युवकों ने मिलकर एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. लड़की सिंघिया चौक पर एक कपड़े की दुकान में काम करती है. सोमवार की रात करीब आठ बजकर 10 मिनट पर दुकान बंद होने के बाद वह घर लौट रही थी. इसी बीच रास्ते में उसके साथ यह घटना हो गई.

जानकारी देते-देते बेहोश हो गई लड़की

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुल के समीप ही सुनसान जगह पर पहले से गांव के ही तीन युवक घात लगाए थे. लड़को को देखते ही उसे खींचकर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद सभी युवक लड़की को छोड़कर फरार हो गए. लड़की खून और मिट्टी से लथपथ होकर किसी तरह अपने घर पहुंची. घटना की जानकारी परिजनों को देते-देते बेहोश हो गई.

लड़की का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

लड़की की बात सुनने के बाद परिजन उसे विभूतिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता सदर अस्पताल पहुंचीं. लड़की का बयान लिया. विभूतिपुर विधायक अजय कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़िता के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया. विधायक ने कहा कि पीड़ित लड़की ने तीनों आरोपितों का नाम बताया है. पुलिस अगर कार्रवाई नहीं करती है तो पार्टी आंदोलन करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here