समस्तीपुर / दलसिंहसराय :-थाना क्षेत्र के नगर गामा गांव में मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां दो बाइक की टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, बाइक सवार एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी महिला व पुरुष को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक की पहचान विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के गढ़सीसई गांव निवासी रामबाबू राय के पुत्र अर्जुन राय (23 वर्ष) के रूप में की गई है. वहीं, जख्मी की पहचान उसी गांव के रामपुकार महतो के पुत्र रामबाबू महतो (22 वर्ष) और जख्मी महिला मृतक अर्जुन राय की मां अनीता देवी हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी महिला और पुरुष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. इधर, घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

आवेदन मिलने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

बताया जाता है कि मृतक अर्जुन राय बाइक पर अपनी मां के साथ दलसिंहसराय बाजार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान उसी गांव से दलसिंहसराय बाजार आ रहे बाइक सवार रामबाबू महतो की बाइक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसमें अर्जुन राय की मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं, अर्जुन राय की मां व दूसरा बाइक चालक रामबाबू महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा जाएगा. दोनों तरफ से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here