समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-28 पर बहिरा चौर में बुधवार की सुबह कुछ लोगों ने एक कार को पानी में देखा। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ चौर में जुटने लगी। इसके बाद एक युवक पानी के अंदर जाकर उक्त कार के समीप पहुंचकर उसकी जांच करते हुए वहां मौजूद लोगों को गाड़ी के अंदर शव होने की जानकारी दी।

मुंगेर में कार्यरत दारोगा की मिली लाश
जानकारी मिलने के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उजियारपुर थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं घंटो कड़ी मशक्कत के बाद एक क्रेन की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने अब तक चौर से दो युवक का शव बरामद किया है। एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा निवासी हरेंद्र पासवान के पुत्र शिवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मृतक के शव की पहचान नही हो सकी है। इस संबंध में एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि दूसरे शव की पहचान के लिए मुंगेर जिला पुलिस व मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है।

इधर, पानी से बरामद कार स्विफ्ट डिजायर (बीआर 31 एजी 3189) है जिसके नंबर प्लेट पर पुलिस विभाग का लोगों लगा हुआ है। पुलिस ने कार की तलाशी में उनके अंदर से एक पिस्टल भी बरामद किया है जो सरकारी बताई जा रही है। पुलिस ने इसकी सूचना दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय को दी है।

हालांकि उक्त कार चौर के पानी भरे गड्ढे में कैसे पहुंची इसकी जानकारी किसी को नहीं। स्थानीय लोग घटना मंगलवार की देर रात होने की आशंका जता रहे हैं। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि घटना कब की है और कैसे हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here