समस्तीपुर/विद्यापतिनगर:- उ त दोसरा के डोली में सवार हो गइल, तीर हमरा करेजवा के पार हो गइल… रितेश पांडे का यह गाना ब्रेकअप का गाना है। समस्तीपुर में कुछ युवकों ने इसी गाने पर ब्रेकअप की पार्टी की और पिस्टल से केक काटा। इसका वीडियो सामने आया है। केक काटकर युवक साथियों को खिलाता है। यह पार्टी विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर गांव की है। युवकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक अपने दोस्तों के साथ किसी सुनसान जगह पर पार्टी चल रही है। दो केक रखे हुए हैं। केक पर ‘अमित एंड निशा ब्रेकअप डे’ लिखा हुआ है। युवक पिस्टल से दोनों केक काटता है और दोस्तों को खिलाता है। वहीं एक दूसरा युवक भी देशी कट्‌टा के साथ नजर आया। पीछे रितेश पांडे का भोजपुरी गाना “उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल, बज रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस पार्टी के लिए साज-सज्जा और लाइटिंग की भी व्यवस्था की गई है। ड्रोन कैमरे से वीडियो भी बनवाया जा रहा है। खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई थी। टेबल पर गिफ्ट भी दिखाई दे रहा है। खुशी से झूमते हुए युवक एक के कर फोटो भी खिंचाते हैं। पिस्टल लहराते हुए युवक सभी दोस्तों के साथ फोटो खींचाता है और सभी झूमते दिख रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इधर, विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here