समस्तीपुर:- समस्तीपुर में बाढ़ के पानी में एक साइकिल सवार गिर गया जिसमें डूब कर उसकी मौत हो गई। घटना विद्यापति नगर के कांचा गांव की है। मृतक की पहचान मनियारपुर पतैली के स्वर्गीय भोला महतो के पुत्र मोहन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विद्यापति नगर के सीओ अजय कुमार ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने घटहो ओपी पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि मोहन महतो मजदूरी करता था। सुबह 6 बजे वह काम पर जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में गड्ढे में भरे पानी में डूब कर मोहन की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कांचा गांव के वार्ड-7 में सड़क बन रही है। निर्माणाधीन सड़क पर रखे गए गिट्टी पर मोहन की साइकिल फिसल गई और वह साइकिल समेत सड़क किनारे के गहरे गड्ढे में गिर गया। गड्ढे में बाढ का पानी भरा है। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने मोहन महतो को गिरते हुए देख लिया था। लोगों नें मिलकर उसे बाहर निकाला। लेकिन गहरे पानी से जब तक उसे निकाला जाता तब तक वह दम तोड़ चुका था। सीओ अजय कुमार ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here