बड़ी खबर समस्तीपुर से है जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक मिल्क पार्लर संचालक की हत्या करके 10 लाख से अधिक रुपये लूट लिए हैं। वारदात दलसिंहसराय में एनएच 28 पर नवादा के समीप स्थित सुधा पार्लर की है। पार्लर के संचालक सुनील राय की गोली मार हत्या कर दी गयी है। दलसिंहसराय के अतिव्यस्त व्यावसायिक इलाके में बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना  करीब 12.30 बजे दोपहर की है। घटना को उस  मय अंजाम दिया गया जब बैंक में रुपये भेजने के लिए सुनील राय और उनके कर्मी रुपये का मिलान कर रहे थे। अपराधियों की गोली से सुनील राय का चालक मो.पप्पू भी जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में दलसिंहसराय से पटना रेफर कर दिया गया है। 

पुलिस पर उठ रहे सवाल

बीच बाजार में दिन दहाड़े लूट-मर्डर की इस घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय कारोबारियों में दहशत और आक्रोश है। सूचना मिलते ही दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय पहले अनुमंडल अस्पताल गए और मृतक के परिचितों से घटना के संबंध में जानकारी ली। उसके बाद वे घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लुटेरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। नवादा में एनएच 28 किनारे ही सुनील राय की सुधा पार्लर है। 

करीब 10 की संख्या में थे अपराधी

अनुमंडल अस्पताल में उनके भतीजा पंकज कुमार और स्टाफ राकेश ने बताया कि बैंक भेजने के लिए रुपये का मिलान किया जा रहा था। उसी  दौरान बाइक सवार करीब दस से अधिक अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दिया। एक गोली सुनील राय के आंख और नाक के बीच लगी जबकि उनके चालक पप्पू के सीने में गोली लगी। गोली मारने के बाद अपराधी रुपये लेकर समस्तीपुर की ओर भाग निकले। इधर गोली की आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे और जख्मी सुनील राय और उनके चालक को आनन फानन में अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टर ने सुनील राय को मृत घोषित कर दिया और चालक को जीवित बताया। प्राथमिक उपचार के बाद चालक मो. पप्पु को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया। इस घटना से आम व्यवसायियों में दहशत फैल गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here