file foto

बिहार में उपचुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर है CM नीतीश कुमार 26 अक्टूबर को आधा दिन तारापुर तो आधा दिन कुशेश्वरस्थान में प्रचार करेंगे। तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव 2021 के अपने निर्धारित चुनावी कार्यक्रम के दौरान 26 अक्टूबर 2021 को नीतीश कुमार के साथ जीतन राम मांझी, विजय कुमार चौधरी, मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे। NDA के सहयोगियों के साथ कुल तीन सभा कम दोनों विधानसभा में करेंगे।

सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से यह चुनावी दौरा करेंगे। तारापुर में नीतीश कुमार दो सभा करेंगे। 26 अक्टूबर को 11ः00 बजे मुंगेर जिला अन्तर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र के रानी प्रभावती उच्च विद्यालय का खेल मैदान, संग्रामपुर में और दूसरी सभा दोपहर 12ः30 बजे जगन्नाथ +2 उच्च विद्यालय का खेल मैदान, टेटियाबम्बर में संबोधित करेंगे। यहां CM NDA प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के लिए वोट मांगेंगे।

वहीं तीसरी सभा का आयोजन दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में 02ः30 बजे से खेत मैदान, ग्यासपुर में करेंगे। नीतीश कुमार और उनके साथ जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी JDU के प्रत्याशी अमन हजारी के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील करेंगे। इसके बाद 04ः30 बजे पटना वापस पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here