सीतामढ़ीः राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर हुई घटना की एक तस्वीर बिहार में भी देखने को मिली है. मामला सीतामढ़ी का है जहां एक युवक को नूपुर शर्मा का वीडियो (Nupur Sharma Video) देखने पर कुछ युवकों ने चाकू मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना 16 जुलाई की बताई जा रही है. इस मामले में घायल युवक और उसके पिता का बयान कुछ और है जबकि पुलिस ने एफआईआर से नूपुर शर्मा का नाम हटा दिया है. पिता ने आरोप लगाया है कि नूपुर शर्मा का नाम हटाने को कहा गया था. इसके बाद पुलिस ने आवेदन लिया है.

घटना सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के नानपुर गांव की बताई जा रही है. जख्मी युवक अंकित झा नानपुर गांव में पान खाने के लिए पान की दुकान पर आया था. इस मामले में पीड़ित अंकित झा ने बताया कि उसने अपने फोन में नूपुर शर्मा का स्टेटस लगाया था और उसे देख रहा था. इतने में ही पीछे से कुछ युवक आए और पूछने लगे क्या देख रहे हो? इस पर अंकित ने कहा कि वो नूपुर शर्मा का सपोर्ट करेगा. इतने में ही हाथापाई शुरू हो गई.

पांच-छह बार चाकू से किया गया वार

अंकित का कहना है कि वो लोग तीन से चार लोग थे. इतने में एक युवक ने सिगरेट का धुआं उसके मुंह की ओर फेंका. ऐसे में बात बढ़ती गई और फिर उन लोगों ने पांच-छह बार चाकू मार दिया. इसके बाद एक युवक जो पल्सर के साथ था उसे उन लोगों ने पकड़ लिया. इतने में फिर 25-30 मुस्लिम लोग आए और उसे बचाकर लेकर चले गए. इसके बाद अंकित को अस्पताल लेकर लोग चले आए. पुलिस सिर्फ हमसे साइन करवाने के लिए आई थी. 

अंकित के पिता ने क्या कहा?

घटना को लेकर अंकित के पिता मनोज झा ने थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें नानपुर गांव के गोड़ा उर्फ गुलाब रब्बानी, मो. नेहाल, मो. हेलाल, मो. बेलाल सहित पांच अज्ञात को आरोपित किया है. पिता ने यह भी आरोप लगाया कि उनका आवेदन तब लिया गया जब यह कहा गया कि आवेदन में नूपुर शर्मा का नाम नहीं आना चाहिए. 

दो अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में डीएसपी विनोद कुमार, इंस्पेक्टर शशिभूषण सिंह, पुअनि विजय राम के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर घटना में शामिल अभियुक्त गोड़ा उर्फ गुलाब रब्बानी और मो. नेहाल को गिरफ्तार कर लिया है. इधर पुलिस का कहना है कि नूपुर शर्मा को लेकर कोई विवाद नहीं है. दोस्त इकट्ठे हुए थे और आपस में ऐसा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here