Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी कहती हैं, ‘जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताउंगी.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उनकी यही कोशिश रहती है कि वे अपने पर्सनल कारणों से नहीं बल्कि वर्क फ्रंट के चलते चर्चाओं में आएं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी हमेशा से यही कोशिश रही है कि जब भी मेरी बात हो तो वो मेरे काम को लेकर हो लेकिन हां लोगों को जिज्ञासा तो रहती ही है. वे यह जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगाते रहते हैं’. 

सोनाक्षी आगे कहती हैं, ‘जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताउंगी. मैं ऐसी ही हूं और यही गुण आपको मेरे सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेंगे. मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ वही शेयर करती हूं, जो मैं शेयर करना चाहती हूं और इसके अलावा कुछ और नहीं’.

शादी को लेकर उड़ रहे रयूमर्स पर बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि, ‘मेरे पेरेंट्स भी मेरी शादी को लेकर उतनी पूछताछ नहीं करते जितना की मीडिया और पब्लिक करती है’. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो सोनाक्षी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. 

एक्ट्रेस एक थ्रिलर सीरीज ‘दहाड़’ में नज़र आएंगी. सोनाक्षी कहती हैं कि, ‘आप मेरा केरैक्टर देखकर बिलकुल भी निराश नहीं होंगे बल्कि आपको इसे देखकर बहुत मज़ा आएगा’. बताते चलें कि सोनाक्षी की चर्चित फिल्मों में राउडी राठौर, लुटेरा और दबंग आदि शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here