बिहार/ पटना. राजधानी पटना के मनेर की खानपुर पंचायत में स्वतंत्रता दिवस की शाम बार बालाओं ने अश्लील डांस ठुमके लगाए. अश्लील डांस का आयोजन खासपुर पंचायत की मुखिया प्रियंका देवी और उनके पति सह राजद के उपाध्यक्ष जय कुमार निराला द्वारा किया गया था. इसमें आधा दर्जन के आस-पास बार बालाओं को बुलाया गया था. सबसे रोचक बात तो यह है कि रात भर स्वतंत्रता दिवस को बार बालाओं ने अश्लील डांस किया. लेकिन, इसकी भनक पुलिस कोे नहीं लगी. इस कार्यक्रम में मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, लेकिन किसी कारणवश वह नहीं पहुंचे.

सरकार ने जनप्रतिनिधियों को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए हैंड सैनिटाइजर सहित प्रोटोकॉल का पालन करने का कड़ा निर्देश दिया हैं. इसके बावजूद सरकार के निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ती नजर आईं.’ स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए मुखिया जी ने इसका आयोजन किया था.

इधर, मनेर के थाना प्रभारी आलोक कुमार ने कहा कि मुझे इसकी सूचना नहीं है. ‘अगर कोई ग्रामीण इस मामले पर थाने में लिखित आवेदन देगा तो इस पर संज्ञान लिया जायेगा और कार्रवाई भी होगी. फिलहाल अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here