सीवान के पचरूखी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में रविवार की दोपहर एक मासूम की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ काली माता के मंदिर के पास स्थित तालाब में नहाने गया था। तालाब में वह थर्मोकोल के सहारे तैर रहा था कि अचानक ही वह फिसलकर तालाब में डूब गया। दोस्तों ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बच्चे को निकालने में जुट गए। जब तक वे उसे निकाल पाते, मासूम की जान जा चुकी थी। इधर, पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पचरुखी थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे। शव को पानी के बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक की पहचान पागुरकोठी गांव निवासी वशिष्ठ सिंह के पुत्र टुनटुन कुमार (10 साल) के रूप में की गई है। इधर, मौत की खबर सुनते ही मां मालती देवी दहाड़ मारकर रोने लगी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। मृतक टुनटुन कक्षा 4 में पढ़ता था। वह अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता कि भी मृत्यु कुछ वर्ष पहले हो गई है। मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोपालपुर काली माता मंदिर स्थित वाला तलाब में अपने दो दोस्तों के साथ टुनटुन नहाने गया था, जहां थर्मोकोल के सहारे नहाने के दौरान वह तैरते-तैरते गहरे पानी की ओर चला गया। संतुलन बिगड़ने से थर्माकोल से सम्पर्क टूट गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। मौत के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। लोग टुनटुन से शांत और मिलनसार स्वभाव को याद कर रो रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पचरूखी थानाध्यक्ष ददन सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here