राजस्थान कैडर की IAS टीना डाबी भले ही फिल्मों में ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में थीं। इसके बाद IAS अधिकारी Athar Aamir Khan से तलाक, फिर प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। अभी लोग उनकी चर्चा से फुरसत ही नही पा रहे थे कि छोटी बहन की एक तस्वीर ने सभी का मन जीत लिया।

सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन रिया डाबी ने भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बनी हुई है। राजस्थान कैडर की ये दोनों IAS बहनें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में 15 अगस्त को रिया डाबी ने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं।

https://www.instagram.com/p/ChRRw8APeq2/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

टीना डाबी की बहन रिया ने तिरंगा लहराते हुए तस्वीरें शेयर की। स दौरान वो साड़ी पहने नजर आ रही हैं।और हाथ में तीन रंगों से सजा भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भी है इन तस्वीरों में उनके साथ के IAS ऑफिसर भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रिया IAS ट्रेनिंग सेंटर LBSNAA में हैं।

23 साल की उम्र में पास की IAS एग्जाम

जानकारी के लिए बता दें कि एक ओर बड़ी बहन टीना डाबी जैसलमेर में कलेक्टर के पद पर था तो वही दूसरी बहन रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया गया है उनके साथ ही उनके बैच के 6 अन्य IAS अधिकारियों को ट्रेनिंग के लिए जिले अलॉट किए हैं. रिया डाबी ने मात्र 23 साल की उम्र में पहले ही प्रयास में UPSC एग्जाम को पास करके IAS अधिकारी का पद हासिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here