समस्‍तीपुर/सरायरंजन :- समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव स्थित वरूणा रसियाही रोड में शनिवार को अचानक टायर फट जाने से बारात से लौट रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गयी. इससे चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई. चालक की घटनास्थल पर ही और दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई. वहीं दूल्हा समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस गाड़ी पर दुल्हन भी सवार थी, लेकिन वह बाल बाल बच गई. मृतक की पहचान विभुतिपुर थाने के कल्याणपुर सकरा गांव निवासी 28 वर्षीय अमित कुमार उर्फ राजा एवं दूसरे की विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हेतनपुर चतरा निवासी 30 वर्षीय संदीप पासवान के रूप में पहचान की गई है. वहीं घायलों की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी शेखन पासवान, जयराम पासवान, बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर निवासी अजय पासवान एवं बांदे करनौती निवासी इंद्रराज के रूप में पहचान की गई है.

टायर फटने के बाद हुआ हादसा स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो का एक टायर फट गया, जिससे स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे चालक अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गाड़ी में सवार दूल्हा शेखन पासवान समेत चार लोग घायल हो गए. सभी स्कॉर्पियो से बांदे करनौती से बारात गए थे. जहां से वापस जलालपुर लौट रहे थे. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं सभी घायलों को खालिसपुर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. इस संबंध में सरायरंजन थाना अध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्काॅर्पियो को जब्त कर लिया गया है. दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here