4 लाख की चाय और 40 लाख की लिपस्टिक लगा– आज अमीरों का दूसरा नाम अंबानी है। अंबानी परिवार के पानी का एक घूंट भी लाखों रुपए का होता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। भारत की सबसे अमीर महिला मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं, इन दोनों को भारत समेत एशिया का सबसे अमीर व्यक्ति माना जाता है।

आपको बता दें कि नीता अंबानी को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है और वह हमेशा महंगी और आलीशान चीजों की ओर आकर्षित रहती हैं।

हर किसी की तरह नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत चाय से करती हैं। जब एक आम आदमी चाय पीता है, तो वह एक कप के लिए *10 और *15 के बीच भुगतान करता है। आम लोग सोच भी नहीं सकते कि नीता अंबानी को किस तरह की चाय पीने में मजा आता है। नीता अंबानी की चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी निर्माता नेरिटिक द्वारा बनाए गए कप से चाय पीती हैं। नेरिटिक क्रॉकरी 50 पीस के सेट में उपलब्ध है। इस कप में सोने के बॉर्डर हैं, जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है, इसलिए इसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये प्रति कप है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी को बैग लग्जरियस बैग के साथ-साथ महंगे जूतों का भी काफी शौक है. मिसेज अंबानी के पास अल्मोड़ा, जिम्मी चू, गार्सिया, पेट्रो, मालिन ब्रांड के जूते और सैंडल है. इन सभी ब्रांड की शुरुआत लाखों रुपए से होती है. कहा जाता है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन एक बार जो जूते पहन लेती है वह उसे कभी रिपीट नहीं करती है.

मिसेज अंबानी के हाथ में सजने वाली घड़ी आम घड़ियों से कहीं अलग और कई गुना महंगी होती है. वैसे तो मिसेज अंबानी की घड़ी भी समय ही बताती है लेकिन उनकी घड़ी का ब्रांड अलग होता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी घड़ी कार्टियर, बुलगारी, राडो, केल्विन केलिन और फॉसिल ब्रांड की होती है. इन ब्रांड की घड़ियों की शुरुआत करीब 2 लाख रुपए से होती है.

श्रीमती अंबानी द्वारा उपयोग की गई लिपस्टिक को अनुकूलित किया गया है। वह इतना महंगा मेकअप करती हैं कि एक आम लड़की के लिए यह किसी सपने जैसा होता है। मिसेज अंबानी के लिपस्टिक कलेक्शन की कीमत 40 लाख से ज्यादा है।

नीता अंबानी को अक्सर फंक्शन्स में खूबसूरत ज्वैलरी और साड़ी पहने देखा जाता है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इन खूबसूरत दिखने वाली ज्वैलरी और साड़ियों की कीमत करोड़ों में है। साथ ही नीता अंबानी ने अपने बेटे की सगाई में करीब 40 लाख रुपये की साड़ी पहनी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here