हाल में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की कुछ फोटो सोस मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो गूची (Gucci) की पीले रंग की एक कैजुअल टीशर्ट और नीले रंग के जॉगर्स में अपने घर से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. फोटो में उनके साथ में कॉफी का कप भी है. इस दौरान करीना ने सनग्लासेज कैरी किए हुए हैं. वैसे तो ये फोटो और लुक करीना के फैंस को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन वो अपनी इस टी-शर्ट को लेकर तेजी से ट्रोल भी हो रही है. दरअसल, उनके इस टी-शर्ट की कीमत करीबन 40 हाजर बताई जा रही है.

करीना कपूर खान अक्सर ही अपनी महंगी चीजों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. इस बार वो अपनी गूची की टी-शर्ट को लेकर ट्रोलर्स के हाथ लग चुकी है. हालांकि, करीना को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वहीं जैसी ही करीना कपूर की इस टी-शर्ट का प्राइज नेटिजंस को पता चला तो वो इसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘इससे अच्छी तो 200-200 रुपये में मिल जाती है’, तो कुछ का कहना है कि ‘दिखावा करना तो कोई इनसे सीखे’. वहीं कुछ का कहना है कि ‘उनकी 200 रुपए की टीशर्ट इससे बेहतर दिखती है’.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब करीना कपूर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही है. इससे पहले भी वो कई बार अपने पहनावे और बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होती रहती हैं. हालांकि, वो कभी इन चीजों के ऊपर ध्यान नहीं देती और अपनी मस्ती में रहती हैं, लेकिन उनके फैंस को ये बात पसंद नहीं आती. करीना कपूर ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘उनकी चुप्पी ही ट्रोलर्स को उनका जवाब होता है’. वहीं करीना का कहना है कि गूची के कपड़े पहनना उन्हें काफी पसंद है.

करीना का पसंददीदा ब्रांड ही गूची है. इस बारे में उनका कहना है कि ‘गूची के कपड़े काफी कूल और आरामदायक होते हैं और उनकी पसंद और स्टाइल से मैच भी करते हैं’. साथ ही उन्होंने बताया था कि ‘उनके पास गूची की 50 से ज्यादा टीशर्ट्स हैं’. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके बाद फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here