बिहार/समस्तीपुर ;-बिहार में जारी पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा देखी जा रही है। इसी क्रम में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में सरपंच पद की एक प्रत्याशी के पति की अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ा पंचायत के सरपंच पद पर हेमा देवी चुनाव लड़ रही हैं. उनके पति 60 वर्षीय पति कृष्णा राय लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए थे. इसी बीच शनिवार को ग्रामीणों ने कृष्णा राय का शव खेत में देखा तो उनके होश उड़ गए. इस घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई.

ग्रामीणों ने कृष्णा राय की हत्या की सूचना खानपुर थाने पुलिस को दी. जिसके बाद खानपुर थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बारे में फिलहाल परिजन और ग्रामीण कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

बता दें खानपुर में तीन नवंबर को पंचायत चुनाव होने हैं. जिनकी हत्या हुई है, उनकी पत्नी चुनाव लड़ रही हैं. चुनाव से ठीक पहले उनकी हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बहरहाल, खानपुर थानाध्यक्ष लोगों से जानकारियां जुटाने में लगे हैं. कृष्णा राय की किसी से दुश्मनी थी या नहीं, इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल पुलिस इन सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here