टिक टॉक स्टार से भोजपुरी एक्ट्रेस बनीं शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) अपने एक से बढ़कर गानों से धमाल मचाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपना कोई ना कोई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका शानदार लुक और डांस स्टेप्स देखने के लिए मिलते हैं.

अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी (Ankush Raja-Shilpi Raghwani Songs) का गाना ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Bhojpuri Song Chocolati Lagelu) के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस लाल कलर की साड़ी में सज-संवरकर आती हैं और अपने ऑनस्क्रीन पति राजा से पूछती हैं कि वो कैसी लग रही हैं. इस पर एक्टर भी मजेदार अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं कि ‘चॉकलेटी लागेलु मोरे ससुर जी के बेटी हो’. इस पर शिल्पी का शर्मीला अंदाज देखने के लिए मिलता है, जो काफी शानदार होता है. गाने के वीडियो को भव्य तरीके से फिल्माया गया है और खबर लिखे जाने तक इस गाने के वीडियो को 31 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Chocolati Lagelu) को अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज ने गाया है और इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं और वीडियो का निर्देशन गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है.

आपको बता दें कि शिल्पी राघवानी और राजा का इससे पहले गाना ‘राजा जी लड़कईया बाटे’ रिलीज किया गया था. इनके इस वीडियो में भी दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इस गाने को अंकुश राजा और अनुपमा यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस की कमाल की खूबसूरती देखने के लिए मिली थी. इसे Anshika Records से जारी किया गया था और अब तक गाने के वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये आंकड़ा महज दो दिन का है. इस जोड़ी का ये गाना बेहद ही रोमांटिक है, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here