Mithilanchalnews.com:-भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है

पहले हफ्ते में 92.10 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म की कमाई देखने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट्स का मनना है कि बॉलीवुड अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगा है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के हिट होते ही कार्तिक आर्यन ने भी अपने फीस बढ़ा दी है।

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फिस: भूल भुलैया-2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद कार्तिक प्रति फिल्म के लिए 15-20 करोड़ चार्ज कर रहे थे। रिपोर्टस के मुताबिक कार्तिक आर्यन अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ फीस लेंगे।

फीस बढ़ने की खबरों पर कार्तिक ने किया रिएक्ट: फीस बढ़ने की वायरल खबरों पर कार्तिक आर्यन ने अपने एक ट्वीट में इस बात की सच्चाई बताई है। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है। एक्टर ने ट्वीट में लिखा- प्रमोशन हुआ है लाइफ में। इंक्रीमेंट नहीं।

कियारा ने ली इतनी फीस: रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म में कियारा आडवाणी को 4 करोड़ रुपये की फीस अदा की गई है। बता दें इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था। उस फिल्म में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे। ये फिल्म की उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी.

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट: अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें कार्तिक जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’में दिखाई देंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल कृति सेनन नजर आएंगी. यह फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here