बिग बॉस ओटीटी पर आए दिन नया बवाल देखने को मिल जाता है। झगड़ों के बीच इस शो पर कई कंटेस्टेंट्स के बीच चौंकाने वाले विवाद भी सामने आए हैं। हाल ही में कुछ ऐसे ही कारणों की वजह से नेहा भसीन और मिलिंद गाबा जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। मिलिंद ने नेहा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसके कारण वो असहज महसूस करने लगे। गाबा का कहना है कि नेहा ने अपने अंडरवेयर को लेकर भद्दी बात कही।

मिलिंद और नेहा की लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि नेहा भसीन और मिलिंग गाबा का कनेक्शन टूट गया है। वहीं, एक टास्क के बाद जब बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि घर के नियम तोड़ने के लिए जो भी जिम्मेदार है, सजा के लिए उसका नाम बताओ. जिससे घरवाले एक दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाते नजर आए। इस बीच मिलिंद ने नेहा के बारे में जो कुछ कहा वह वाकई चौंकाने वाला था। मिलिंद का कहना है कि जब नेहा ने उन्हें बेडरूम एरिया में बताया कि उन्होंने अंडरवियर नहीं पहना है तो उन्हें बहुत अजीब लगा।

मिलिंद ने किया खुलासा
इस विवाद की शुरूआत तब हुई जब मिलिंद ने आरोप लगाया कि टास्क के दौरान झगड़े में नेहा उनके करीब आती दिखी थीं। नेहा ने कहा था कि वो उनकी बॉडी महसूस कर सकती हैं। जिसकी वजह से मिलिंद को असहज महसूस हुआ। नेहा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वो सिर्फ एक मजाक था, इसमें ऑफेंड होने की कोई जरूरत नहीं है। नेहा ने ये भी कहा कि मिलिंद ने अपने बॉडी पार्ट्स के बारे में कई जोक्स मारे हैं।

लोगों ने पोस्ट किया

आपको बता दें कि इसके बाद से कई लोग सोशल मीडिया पर नेहा पर गुस्सा जाहिर करने लगे हैं। जिसकी वजह से ट्विटर पर ‘एविक्ट नेहा भसीन’ ट्रेंड करती नजर आई। नेहा के खिलाफ लोगों ने कई तरह के पोस्ट किए हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि नेहा ने जो कुछ कहा है वो वाकई में बेहद बदसूरत है.

source:- Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here