बेगूसराय: बेगूसराय में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर चोरों ने सीमेंट गिट्टी व्यवसाई प्रवीण कुमार के दुकान में चोरों ने देर रात चोरों ने दुकान का दीवार काटकर दुकान के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं इस दौरान चोरों ने दुकान में रखे गल्ला को तोड़कर गले में रखे चांदी के रुपए सहित नगद लेकर आराम से चलते बने तकरीबन डेढ़ लाख से अधिक रुपया चोरी कर मौके से चोर फरार हो गया. पीड़िक का कहना है कि 2 माह पहले भी उसके यहां चोरी हुई थी. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

2 माह पहले भी हुई थी चोरी
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल के समीप की है. इस घटना के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया. वही सुबह जब दुकान के संचालक प्रवीण कुमार एवं उनके कर्मी गोपाल कुमार जब दुकान के अंदर प्रवेश किया तो दुकान देख कर सन्न रह गया.उन्होंने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को भी दी है.वही दुकान के संचालक का कहना है कि विगत 2 महीना पहले भी मेरे दुकान में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया था. 

पुलिस कर रही है जांच
पीड़ित ने बताया कि उसने चोरी का मामला थाने में दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की जिसका नतीजा है कि इस बार फिर दुकान में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 3 दिन पूर्व मोटरसाइकिल से तीन अपराधी आकर मुझे धमकी दिए केस उठा लो वरना तुम्हारा दुकान तोड़कर हम लोग लूट लेंगे. इनका पूरा पूरा शक और आरोप है कि वही लड़के के द्वारा फिर हमारे दुकान में चोरी करवाया गया है. फिलहाल मुफस्सिल थाने के पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here