Bihar Crime News: घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आश्रम गली की है,पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को बनाया निशाना
Bihar Crime News: घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आश्रम गली की है,पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को बनाया निशाना

Bihar Crime News: राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र की आश्रम गली स्थित एक मकान में शुक्रवार की रात एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. घटना के बाद दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी सहम गए. आसपास के लोग जुट गए. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रेमी 32 वर्षीय गोपाल कुमार बताया जाता है जो लखीसराय के बड़हिया के लक्ष्मीपुर का रहने वाला है. वहीं लड़की नवादा के कौआकोल थाना क्षेत्र के मथुरापुर की रहने वाली 18 वर्षीय काजल कुमारी बताई जा रही है. प्रेमिका को गोली मारने के बाद गोपाल ने खुद के सीने में गोली मारी है. उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजन भी पहुंच गए हैं.

युवक के घर के सामने रहती है युवती

मिली जानकारी के अनुसार, शास्त्री नगर थाना क्षेत्र की आश्रम गली में युवक के सामने वाले घर में युवती रहती है. गोपाल एक सेलुलर कंपनी में काम करता है. रात में काजल उसके कमरे पर आई थी जहां दोनों के बीच बहस हुई थी. इसके बाद दोनों वहां से छत पर चले गए. यहीं छत पर गोपाल ने काजल पर गोली चलाई जो उसके कंधे में दाहिने साइड लगी. इसके बाद गोपाल ने अपने सीने में गोली मार ली.

पहले आईजीआईएमएस में कराया गया था भर्ती

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को आईजीआईएमएस में भर्ती कराया था. पुलिस कागजी प्रक्रिया के बाद चली गई. प्रेमिका काजल के घर वाले उसे लेकर दूसरे अस्पताल में चले गए. वहीं गोपाल के परिजन पाटलिपुत्र के एक निजी अस्पताल में लेकर चले आए जहां इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here