Bihar Politics: मुकेश सहनी का बड़ा बयान, कहा-'NDA में नहीं लेकिन CM नीतीश के साथ'
Bihar Politics: मुकेश सहनी का बड़ा बयान, कहा-'NDA में नहीं लेकिन CM नीतीश के साथ'

पटना: Bihar Politics: वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी बीजेपी पर लगातार हमले कर रहे हैं, तो वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के प्रति काफी नरम दिख रहे हैं. मुकेश सहनी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है, इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार में हमारे पास 18% वोट है और हम संघर्ष कर रहे हैं. सभी जाति धर्म के लोग हमारे साथ आ जाएंगे तो बिहार में अपने दम पर हम सरकार बना सकेंगे. हमने बोचहा विधानसभा के चुनाव में वोट लाकर अपनी ताकत दिखा दी है. 

2015 में BJP का क्या हुआ
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटी-छोटी पार्टियों के समाप्त होने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि 2014 में जब उनकी सरकार बनी तो उनका जवानी का समय था, लेकिन अब बुढ़ापे का समय आ गया है. लोकतंत्र में उन लोगों का कोई भरोसा नहीं है. सीबीआई ईडी का डर दिखाकर लोगों को अपने पक्ष में कर रहे हैं और देश में भय बना रहे हैं. बीजेपी बिहार में 200 सीट जीतकर सरकार बनाना चाहती है ये बोल कर वो खुश हो रहे हैं, लेकिन 2015 में उनका क्या हुआ था सबको पता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके साथ नहीं रहे तो 2015 में क्या हाल हुआ था सबको पता है. बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को चने के झाड़ पर चढ़ा रही है. 

लालू यादव को करता हूं फॉलो 
मुकेश साहनी ने कहा कि समान विचारधारा और गरीब की बात करने वाली पार्टियों के साथ रहा हूं. लालू यादव को मैं फॉलो करता हूं और उनके बताए हुए रास्ते पर चलता हूं. रामविलास पासवान को मैं फॉलो करता हूं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रास्ते पर चलने की कोशिश करता हूं. उन्होंने भी 32 दांत के बीच में रहकर बिहार में बहुत कुछ किया है. बीजेपी नीतीश कुमार और उनकी पार्टी परेशान कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे विचारधारा से हैं. जातीय जनगणना के मामले में नीतीश कुमार के साथ कल भी थे और आज भी है. हम गरीब लोग के लिए संघर्ष कर रहे है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी काम करते हैं. बीजेपी से मेरी लड़ाई है और आगे भी रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here