रोहतास:Bihar Road Accident  काराकाट थाना क्षेत्र के दहियारी गांव के बसंत बिगहा में शुक्रवार की रात एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. घटना रात नौ बजे के आसपास की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. इस घटना में बीएसएफ जवान समेत एक दर्जन के आसपास लोग जख्मी हुए थे. घायलों को इलाज के लिए एक नजदीकी अस्पताल लाया गया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बीएसएफ जवान को यहां से डेहरी रेफर किया गया. शनिवार सुबह बनारस ले जाने के क्रम में जवान की मौत हो गई.

सुष्मिता सेन का खुलासा- डेब्यू के पहले ही दिन महेश भट्ट पर गई थीं भड़क, गुस्से में खुद को पहुंचाई चोट

बीएसएफ जवान की पहचान दहियारी गांव निवासी अजीत कुमार के रूप में हुई है. अजीत कुमार छुट्टी पर गांव आया था. नौकरी लगने की खुशी में वह परिवार और गांव के कुछ लोगों को बस से लेकर तिलौथू प्रखंड के मां तुतला भवानी धाम दर्शन कराने गया था. शुक्रवार की रात लौटने के दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. घटना के बाद जवान के यहां मातम पसरा है.

2021 में ही अजीत की हुई थी नौकरी

अजीत के स्वजनों ने बताया कि 2021 में उसकी बीएसएफ में नौकरी लगी थी. इसके बाद ट्रेनिंग और पोस्टिंग जोधपुर में हुई थी. अभी वो छुट्टी पर अपने गांव आया था. 2017 में उसकी शादी हुई थी. एक मासूम बेटी है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात नौ बजे दहियारी गांव के बसंत बिगहा में बस पलटने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. बस से करीब एक दर्जन घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीएसएफ जवान गंभीर रूप से घायल था. शनिवार सुबह सूचना मिली कि बनारस ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेजा गया है.

गलती से भी ना भेजें WhatsApp पर ये 3 फोटो और वीडियो! वरना काटना पड़ सकता है जेल का चक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here