बिहार/गया:-जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम फल्गु नदी के किनारे एक महिला के साथ गैंग रेप की सूचना से पुलिस प्रशासन और शहर में सनसनी फैल गयी। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पुलिस के पहुंच जाने से महिला गैंग रेप का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी। मेडिकल जांच के लिए महिला को पुलिस मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले गई, लेकिन महिला ने मेडिकल करवाने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें :-patna;-नहीं पहुंचे पर्यटन मंत्री,झमाझम बारिश के बीच 17 महीने बाद पटना में शुरू हुई गंगा आरती

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक पर सवार करीब दस-बारह की संख्या में बदमाशों ने एक महिला को  अगवा कर सिक्स लेन पुल के नीचे फल्गु नदी की तरफ लेकर गये हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही गश्ती दल में तैनात एएसआई असरफी यादव ने अपने सुरक्षा बलों के साथ सिक्स लेन पुल के नीचे फल्गु नदी में उतरे। पुलिस देखते ही महिला के साथ छेड़छाड़ का प्रयास कर रहे बदमाश पानी में कूदकर किरानी घाट की ओर भागने लगे। पुलिस के द्वारा पकड़ो-पकड़ो की आवाज दी गयी, तब एक बदमाश पुलिस पर लोडेड पिस्टल फेंककर भागने लगा। इसी क्रम में पुलिस ने एक बदमाश को धर दबोचा। मौके से पुलिस ने एक पिस्टल, दो गोली, पीड़ित महिला व बदमाशों के जूते-चप्पल व कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं। साथ ही चार बाइकें भी जब्त की है। 

इस मामले में डीएसपी धुरन मण्डल ने बताया कि महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना नहीं हुई है। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद बदमाश गैंग रेप करने में विफल हो गए। महिला की मेडिकल जांच कराने का प्रयास किया गया। लेकिन पीड़िता ने मेडिकल कराने से मना कर दिया। पिस्टल बरामद के मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है। महिला के बयान पर अन्य लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here