Jamui News: बकरीद की नमाज अदा कर घर लौट रहे युवक की प्राइवेट पार्ट काटकर झाड़ी में फेंका, साथ ही मौके से चार लाठी भी बरामद की गई.
DEMO PIC

Jamui News: जिले के चकाई थाना क्षेत्र के पोस्टमारा गांव के पास एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर झाड़ी में फेंक दिया गया, जिसके कारण घटना का तार अवैध संबंध से जोड़कर देखा जा रहा है. मृतक की पहचान गुडूरबाद गांव निवासी 45 वर्षीय अकबर अंसारी के रूप में हुई है. वह अपने पुराने घर गुरूरबाद से भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के रामनीटांड स्थित अपने नए घर लौट रहा था. इसी दौरान करीब दो बजे पोस्टमारा गांव के समीप उसकी हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर चकाई पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है.

इधर, युवक के पिता लेखों मिया का कहना है कि उनका बड़ा बेटा अकबर भेलवाघाटी थाना के रामनीताड़ में घर बनाकर रहता था. रविवार को गुरूरबाद में बकरीद की नमाज अदा करने आया था. यहां से खाना खाकर वह अपने घर रामनीटांड वापस जा रहा था. वह घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने फोन किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. उसका मोबाइल फोन भी बंद बता रहा था. इसके बाद परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका.

सड़क किनारे सुनसान जगह पर लावारिस अवस्था में खड़ी मिली बाइक

वहीं, पोस्टमारा पहाड़ी के पास सड़क किनारे सुनसान जगह पर उसकी बाइक लावारिस अवस्था में खड़ी मिली, जिससे उसकी हत्या का आशंका बढ़ गई. कुछ दूर पर उसका चप्पल भी गिरा हुआ पाया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने खोजबीन की तो झाड़ी में उसका शव लहूलुहान अवस्था में फेंका हुआ मिला. साथ ही मौके से चार लाठी भी बरामद की गई. अकबर अंसारी का कटा हुआ प्राइवेट पार्ट भी घटनास्थल पर पड़ा हुआ था, जिसके बाद यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए.

आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

इसकी सूचना पर चकाई थाना अध्यक्ष राजीव तिवारी और सीआरपीएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पोस्टमारा पहाड़ी के पास शव मिलने से लोग आक्रोशित हो गए और प्रदर्शन करने लगे. हालांकि, पुलिस के समझाने पर वे मान गए. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. इसे अवैध संबंध में हुई हत्या मानकर मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here