कांग्रेस ने भी अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया। अगले 3 दिनों तक पटना में ही रहने को कहा गया है। बिहार में कांग्रेस के 19 विधायक हैं। कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि बीजेपी को यह समझना चाहिए कि किसी को छोटा नहीं समझना चाहिए।

खबर यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी सांसदों को सोमवार शाम तक पटना पहुंचने के निर्देश दे दिए हैं। मंगलवार को सभी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक करेंगे। चूंकि ना तो अभी चुनाव है और ना ही केंद्र की सरकार में कुछ होने जा रहा है। ऐसे में सांसदों को बुलाकर बैठक करना बड़े राजनीतिक घटनाक्रम की ओर इशारा कर रहा है।

वहीं सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इन सांसदों की बैठक के साथ-साथ जेडीयू अपने सभी विधायकों को भी पटना तलब कर चुका है। सोमवार शाम तक सभी विधायक पटना में मौजूद रहेंगे। जैसे ही सीएम हाउस के तरफ से इशारा होगा बैठक के लिए सभी विधायक पहुंच जाएंगे।

तीसरी तरफ आरजेडी ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आरजेडी के तरफ से सभी विधायकों को पटना में रहने के निर्देश दिए हैं। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि मंगलवार को ही तेजस्वी यादव अपने सभी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। बिहार में यदि राजनीतिक घटनाक्रम ठीक-ठाक है और सरकार पर कोई दिक्कत नहीं है तो फिर विपक्ष और सत्तारूढ़ दल JDU का विधायकों को बुलाकर बैठक करना इशारा कर रहा है कि सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है। हालांकि सरकार के भविष्य को लेकर JDU नेताओं ने कोई आधिकारिक बात नहीं कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here