अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में अच्छी शुरुआत की. इसने पहले दिन लगभग 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म शादीशुदा लाइफ के बाद आने वाली परेशानियों और कड़ी चुनौतियों पर आधारित है. फिल्म में कई गाने भी हैं, जिसे सिनेमाघरों में लोगों ने खूब एंजॉय किया. फिल्म को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन ओपनिंग उम्मीद से कहीं कम रही.

जुगजुग जियो का शुरुआती कलेक्शन, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की तुलना में कम रहा, जिसकी ओपनिंग लगभग 10.50 करोड़ रुपये थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जुग जुग जियो’ ने दिल्ली-एनसीआर समेत बड़े शहरों में लगभग 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की. रिपोर्ट में आगे कहा गया, ‘मूल रूप से इसके प्रमुख शहरों के टार्गेटेड दर्शक हैं और अगर वो भी फिल्म देखने पहुंचते हैं तो काफी अच्छा होगा.

फैमिली के साथ देख सकते हैं फिल्म

जुग जुग जियो एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो स्वार्थ पर रिश्तों को चुनने की बात करता है और ऐसा करते समय फिल्म के बारे में कुछ गलत नहीं मिलाता. कोई अश्लील चुटकुले या हिंसा नहीं हैं, हंसी उड़ाने के लिए हास्य और यह जुग जुग जियो को एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा बनाता है. इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि यह उन विशिष्ट व्यावसायिक पॉटबॉयलरों में से एक है जिसे आप पैसा वसूल कहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here