बॉलीवुड एक्टर वरुण धवण (Varun Dhawan) और (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyoरिलीज के लिए तैयार है. फिल्म कल यानी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वरुण, कियारा के अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल मुख्य भूमिकाओं में है. ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा होगी, जिसमें इमोशन और रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू भी हो गई है.

जग जुग जियो से मेकर्स को उम्मीदे

ये फिल्म कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 के बाद मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है. फिल्म का नांच पंजाबन काफी फेमस हुआ था. इस गाने पर लाखों लोगों ने रील बनाया था. देखा जाए किसी भी फिल्म को हिट या ब्लॉकबस्टर कहने के लिए उसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत होती है. इस साल बॉक्स ऑफिस पर केवल तीन फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन कर पाई है, जिसमें भुलैया 2, द कश्मीर फाइल्स और गंगूबाई काठियावाड़ी शामिल है. बाकी रनवे 34, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, हीरोपंती 2 और जर्सी जैसी बिग बजट वाली फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई. अब जुग जुग जियो से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

पहले दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

ट्रेड एनालिस्ट और इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने जग जुग जियो के लिए अच्छी ओपनिंग और इससे भी बेहतर वीकेंड की भविष्यवाणी की है. डीएनए के साथ बातचीत में, बाला ने कहा, “फिल्म अपने शुरुआती दिन में 10 करोड़ रुपये एकत्रित करने की संभावना है. वीकेंड में फिल्म की 35-40 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने की उम्मीद है. इस फिल्म की वर्ड ऑफ माउथ, इवनिंग और नाइट शो के लिए बुकिंग मिल सकती है. जग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. राज मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म में पजुक्ता कोहली और मनीष पॉल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here