बिहार /नवादा कहते हैं प्रेम की कोई उम्र नहीं होती और प्रेम का यह रोग जब किसी को लग जाता है तो ना कोई उम्र मायने रखता है और ना ही कोई सामाजिक बंदिश. ऐसा ही एक मामला नगर थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर मोहल्ले से सामने आया है. यहां पर चार बच्चों की मां अपने बच्चों को छोड़ कर रिश्ते में लगने वाले प्रेमी (मौसेरा भाई) के साथ अपने आभूषण और जमीन के कागजात को लेकर फरार हो गई. मामले में इस्लाम नगर निवासी पति मो. एकराम ने नगर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर पत्नी की खोजबीन और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित पति मो. एकराम ने झारखंड के बोकारो स्टील सिटी निवासी इम्तियाज खान पिता मासूम खान पर अपनी पत्नी सोनी खातून को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. पति ने आरोप लगाया कि उसके मौसेरे साले ने इस कारगुजारी को अंजाम दिया है, जिसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे चार बच्चे हैं. अब बच्चे को छोड़कर मां फरार हो गई है. वह 14 वर्षीय नैमत खातून, 12 वर्षीय मलुल खान, 10 वर्षीय रईस खान, पांच वर्षीय शाहिदा परवीन को छोड़कर फरार हो गई है. इसके बाद नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

किसी बात को लेकर दोनों में हुई थी अनबन

उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई थी, जिसके बाद पत्नी को थोड़ी फटकार लगाई थी. उसी की नाराजगी में वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं था कि वह ऐसा करेगी. मो. एकराम ने बताया कि पत्नी अपने साथ आभूषण और जमीन के कागजात भी लेकर गई है. इस मामले को लेकर मो. एकराम ने फिलहाल नगर थाने में आवेदन दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here