President of India 2022:भारत की पहली आदिवासी राष्ट्रपति की, करण जौहर से तमन्ना भाटिया तक इन सेलेब्स ने दी बधाई

President of India 2022: भारत की पहली आदिवासी राष्ट्रपति और भारत की दूसरी महिला राष्ट्रपति बनकर गुरुवार को इतिहास रचने वाली द्रौपदी मुर्मू की बॉलीवुड सेलेब्स ने तारीफ की.

उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को हराया और अगले सप्ताह शपथ लेंगी. जहां करण जौहर ने उन्हें ‘साहस की किरण’ कहा, वहीं कंगना रनौत ने उन्हें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बधाई दी.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “@ bjp4india सभी नारी शक्ति के लिए. भारत की 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भारत की दूसरी महिला राष्ट्रपति. बधाई हो अध्यक्ष महोदया.”

करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, “साहस, लचीलापन और प्रेरणा की किरण – श्रीमती को हार्दिक बधाई. #DroupadiMurmu भारत के माननीय राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर.”

तमन्ना भाटिया ने द्रौपदी मुर्मू की एक तस्वीर शेयर की जिस पर ‘मैडम प्रेसिडेंट’ लिखा हुआ है. उन्होंने आगे लिखा, “बधाई हो द्रौपदी मुर्मू – भारत की दूसरी महिला राष्ट्रपति. सशक्त महिलाएं, राष्ट्र को सशक्त बनाएं. #नारी शक्ति.”

विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर उनकी सराहना करते हुए कहा, “प्रेरणा की जीत, श्रीमती को मेरी हार्दिक बधाई. #DroupadiMurmu जी हमारे देश के 15वें राष्ट्रपति बनने पर. हमारे जीवंत लोकतंत्र के सर्वोच्च पद की शोभा बढ़ाने वाली पहली आदिवासी और दूसरी महिला बनने की क्या ही उल्लेखनीय यात्रा और उपलब्धि है. #राष्ट्रपति.”

इसे गर्व का क्षण बताते हुए,  यामी गौतम ने ट्वीट किया, “बधाई #DroupadiMurmu मैम भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर. पूरे देश के लिए गर्व का क्षण.” 

सनी देओल, जो पंजाब के गुरदासपुर जिले से भी सांसद हैं, ने लिखा, “श्रीमती @DroupadiMurmu को हमारे देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में प्रचंड जीत पर बधाई और शुभकामनाएं, आप सशक्तिकरण की एक प्रेरक और चमकदार उदाहरण हैं! ” इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर और मीरा राजपूत ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नए राष्ट्रपति को बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here