बिहार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में हलचल जारी है. अब बिहार के शिक्षा मंत्री और जेडीयू नेता विजय चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हमारी पार्टी केंद्र में शामिल नहीं होगी.

बता दें कि 2019 में नीतीश कुमार ने कहा था कि जेडीयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी. दरअसल उस वक्त नीतीश के पास सिर्फ एक सीट का ऑफर था, जिसे नीतीश ने ठुकरा दिया था. अब शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने ये बात दोहराई है. जब बीजेपी के साथ रिश्ते को लेकर चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘हमारे रिश्ते अभी तक तो हैं…’ 

बता दें कि पटना में पार्टी के सभी सांसदों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक करेंगे. ये बैठक आने वाले मंगलवार को होगी. बताया गया है कि, सोमवार शाम तक सभी सांसदो को पटना आने का निर्देश दिया गया है. पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह समेत जेडीयू के सभी सांसद इसमें शामिल होंगे. 

JDU अध्यक्ष करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
बिहार में जेडीयू नेताओं में मची हलचल के बीच पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. इस दौरान वो आरसीपी सिंह के आरोपों का जवाब भी देंगे. साथ ही पार्टी में जो कुछ चल रहा है उस पर सफाई देंगे. उधर आरसीपी सिंह ने कहा है कि वो जेडीयू के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. उनकी तरफ से बताया गया है कि छवि बिगाड़ने की कोशिश करने वाले नेताओं के खिलाफ मान हानि का मुकदमा करेंगे. इसके लिए वो कानूनी सलाह लेने जा रहे हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here