Redmi ने अपना नया किफायती 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस मोबाइल का नाम Redmi 10 5G है. यह एक किफायती स्मार्टफोन है और इसमें एक दमदार डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है. इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर  50 megapixel का रियर कैमरा दिया गया है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7 सीरीज चिपसेट के अलावा पावरफुल बैटरी है. कंपनी ने अभी इस फोन को थाइलैंड और इंडोनेशिया जैसे मार्केट्स में पेश किया है. यह एक एंट्री लेवल का स्मार्टफोन है.

Redmi 10 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें इसमें 6.58 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह एक आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट्स देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है.

Redmi 10 5G प्रोसेसर और रैम

Redmi 10 5G के प्रोसेसर और कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और यूएफएस 2.2 स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इस मोबाइल को 4 GB RAM + 64 GB storage, 4 GB RAM + 128 GB storage, और 6 GB RAM + 128 GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ओएस के साथ मी यूआई 13 पर काम करता है.

Redmi 10 5G की बैटरी और अन्य खूबियां

Redmi 10 5G का यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. इसमें 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसमें एआई फेसअनलॉक सिस्टम दिया गया है.

Redmi 10 5G का कैमरा सेटअप

Redmi 10 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. जबकि सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Redmi 10 5G की कीमत

Redmi 10 5Gकी शुरुआती कीमत 14,285 रुपये है, जिसमें 4 जीबी रैम वाला फोन मिलता है. हालांकि अभी इसे भारत में लॉन्च नहीं किया है. यह भारत में कब लॉन्च होगा, उसके बारे में आगे जानकारी शेयर की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here