SAMASTIPUR का घटना;-बरौनी-समस्तीपुर रेलखंड पर पटरी के किनारे मिला युवक का शव,ट्रेन की चपेट में आकर मौत होने की आशंका,
SAMASTIPUR का घटना;-बरौनी-समस्तीपुर रेलखंड पर पटरी के किनारे मिला युवक का शव,ट्रेन की चपेट में आकर मौत होने की आशंका

SAMASTIPUR;- जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड पर दलसिंहसराय स्थित बसढ़िया हाल्ट के समीप 38 नंबर रेलवे फाटक के पास रविवार को एक युवक का शव बरामद हुआ. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस और रेलवे पुलिस को दी.

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रेलवे पटरी किनारे सुखी हुई लकड़ी चुनने आया हुआ था. इसी दौरान किसी ट्रेन के झटके की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई होगी. मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामनगर चांदचौर निवासी स्व. ननकी दास के पुत्र वीरेंद्र दास  (32 वर्ष) के रूप में हुई  है. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

युवक के कपड़ों से हुई पहचान

वहीं, बसढ़िया हाल्ट के समीप युवक का शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने ही इसकी जानकारी स्थानीय थाना व रेलवे पुलिस को दी. इसके बाद सूचना पर स्थानीय थाना से अरुण मंडल, उमेश तिवारी व आरपीएफ पोस्ट प्रभारी मन्नू तिवारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. घटनास्थल पर मौजूद दलसिंहसराय आरपीएफ पोस्ट प्रभारी मन्नू तिवारी ने बताया कि मृतक ब्लू रंग का पेंट व खाकी रंग का बनियान पहन रखा है. पास ही ट्रैक पर एक हरा रंग का गमछा रखा हुआ मिला, जिससे उसकी पहचान हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here